Spread the love

GNA नेशनल न्यूज़ एजेंसी

ब्यूरो रिपोर्ट दिलनवाज़ दिलशाद मैंनपुरी!

 

घिरोर / मैनपुरी
शनिवार देर शाम थाना परिसर में आगामी त्यौहार नवरात्रों , दशहरा , बाराबफात आदि को लेकर सीओ कुरावली दद्दन प्रसाद गौड़ की अध्यक्षता में एसडीएम अनिल कुमार कटियार की मौजूदगी में पीस बैठकआयोजित की गई। इस मौके पर बोलते हुए सीओ दद्दन प्रसाद गौड़ ने कहा कि मौजूद सभी धर्मों के लोगों से अपेक्षा है कि वे अपने त्योहारों को शांति पूर्वक मनाएंगे और दूसरों का भी सहयोग करेंगे।त्यौहार भारतीय संस्कृति का एक अंग है।त्योहारों के अवसर पर दुकानदारों व ग्राहकों को मास्क प्रयोग करने व सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करने के निर्देश दिए।भीड़भाड़ वाले स्थानों से दूर रहने के निर्देश दिए।

एसडीएम अनिलकुमार कटियार ने बताया कि घर मे रहकर ही पूजा पाठ करे।बाहर भीड़ न लगाएं।सरकार की गाइडलाइन का पालन करें।
थाना प्रभारी पहलवान सिंह ने स्पीकर की सहायता से जनता को संबोधित करते हुए बताया कि खुले में ( चौराहे , तिराहे आदि ) कोई आयोजन नहीं होगा । बाउंड्रीवॉल के अंदर ही कार्यक्रम आयोजित होंगे । किसी भी कार्यक्रम में अधिकतम 200 लोगों की अनुमति दी गयी है लेकिन उपस्थित लोगों की संख्या के हिसाब से जगह दूनी होनी चाहिए । सभी आयोजनों में हैंड सेनेटराइज , मास्क ,थर्मल स्क्रीनिंग और सामाजिक दूरी अति आवश्यक रहेगी । कार्यक्रम के दौरान कुछ भी गड़बड़ होने पर आयोजक की पूर्ण जिम्मेदारी होगी इसलिए हो सके तो कार्यक्रम स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगवाएं । आयोजन स्थल पर आइसोलेशन वॉर्ड भी बनेगा ।
सरकार की ओर से महिला सुरक्षा के लिए विशेष सख्ती की गयी है । पुलिस के साथ – साथ जनता की भी जिम्मेदारी है कि किसी भी बेटी और महिला के साथ गलत न हो सके ।

ईओ सुभाषचंद को पर विशेष साफ-सफाई के निर्देश दिए।
इस बैठक में चेयरमैन प्रतिनिधि दिनेश जाटव,थाना प्रभारी पहलवान सिंह, एसडीओ मुन्नीलाल , मुसर्रत अली,उर्मिला चौहान, चंद्रपाल तोमर , समाजसेवी अनिल गुप्ता , शिवमंगल सिंह यादव, शिव कुमार गुप्ता, पूर्व सभासद विनयकान्त अग्रवाल , धर्मेन्द्र यादव,अलीदराज नियाजी, दीपक जैन, ब्रजेश चौहान,अलीदराज नियाजी, अतीक अहमद , विजयदीप यादव , रजनेश बघेल, राजू वर्मा , पूर्व प्रधान गणेश यादव आदि लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *