Headlines
scroll

    Please Contact Us To Join GNA News Agency, For : Reporter, State head, Bureau chef.Toll Free:18004192745,+91 7575000130/+91 2656590130

Home / State / Maharashtra / पवन हंस का हेलीकॉप्टर समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट लापता

पवन हंस का हेलीकॉप्टर समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट लापता

मुंबई: पवन हंस का एक हेलीकॉप्टर आज शाम मुंबई हाई क्षेत्र में ओएनजीसी के एक प्रतिष्ठान से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद अरब सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हेलीकॉप्टर में दो पायलट थे जो लापता हैं और उनका पता लगाने के लिए तटरक्षक तथा ओएनजीसी के पोत सक्रिय हैं। मेडीवाक हेलीकॉप्टर आज तट से करीब 160 किमी दूर मुंबई हाई दक्षिण तेल एवं गैस क्षेत्र पर एक प्लेटफार्म से दिन के अपने आखिरी चक्कर पर था। ओएनजीसी के डायरेक्टर ऑफशोर टी के सेनगुप्ता ने बताया, हमें इसके कारण की जानकारी नहीं है। हेलीकॉप्टर किसी क्रू ड्यूटी पर नहीं था इसलिए उसमें कोई यात्री नहीं था।

सेनगुप्ता ने बताया हेलीकॉप्टर ड्यूटी के लिए तैयार रखा गया था और उसने अपने आखिरी चक्कर के तहत उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया, हेलीकॉप्टर पर सवार पायलट लापता हैं। हमें उनके बारे में जानकारी नहीं है। दुर्घटना में किसी तेल एवं गैस प्रतिष्ठान को क्षति नहीं पहुंची है।

मुंबई: पवन हंस का एक हेलीकॉप्टर आज शाम मुंबई हाई क्षेत्र में ओएनजीसी के एक प्रतिष्ठान से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद अरब सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हेलीकॉप्टर में दो पायलट थे जो लापता हैं और उनका पता लगाने के लिए तटरक्षक तथा ओएनजीसी के पोत सक्रिय हैं। मेडीवाक हेलीकॉप्टर आज तट से करीब 160 किमी दूर मुंबई हाई दक्षिण तेल एवं गैस क्षेत्र पर एक प्लेटफार्म से दिन के अपने आखिरी चक्कर पर था। ओएनजीसी के डायरेक्टर ऑफशोर टी के सेनगुप्ता ने बताया, हमें इसके कारण की…

Review Overview

User Rating: Be the first one !
0

About admin

CEO The Online TV Channel & Global News Agency. Mission & Vision : Our Mission : Accuracy, Speed and Comprehensive News Coverage round the Clock.

apteka mujchine for man ukonkemerovo woditely driver.

error: Content is protected !!