Headlines
scroll

    Please Contact Us To Join GNA News Agency, For : Reporter, State head, Bureau chef.Toll Free:18004192745,+91 7575000130/+91 2656590130

Home / State / Madhya Pradesh / Bhopal / पार्षदों ने चौराहे पर लगाए जिला अस्पताल प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, डॉक्टर बंद करे अपनी घर की दुकानदारी… पार्षदों ने धरने पर बैठकर किया जोरदार प्रदर्शन….

पार्षदों ने चौराहे पर लगाए जिला अस्पताल प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, डॉक्टर बंद करे अपनी घर की दुकानदारी… पार्षदों ने धरने पर बैठकर किया जोरदार प्रदर्शन….

By:GNA NEWS 

जिला ब्यूरो अमित शर्मा सीहोर – डॉक्टर नर्स और स्टाप की तानाशाही के चलते पार्षद मैदान में उतरे किया धरना प्रदर्शन …..

जिला चिकित्सालय में आए दिन आम आदमी परेशान हो रहा है जब भी कोई आवाज उठाता है तो डॉक्टर उस की झूठी रिपोर्ट लिखवाकर अपनी गलती छुपाते है। इसी कड़ी में वार्ड क्रमांक 20 के पार्षद आकाश रोहित अपनी माता को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे तो डॉक्टर और नर्सो के द्वारा ईलाज करने में आनाकानी की गई। चिकित्सालय स्टाप द्वारा परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। पार्षद आकाश रोहित पर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस संबंध में नगर पालिका के सभी पार्षदों ने मंगलवार को उप पुलिस अधीक्षक थाना अजाक्स के नाम आवेदन थाना कोतवाली में दिया।

बुधवार को सभी पार्षदों ने एकजुटता दिखाते हुए जिला अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ ट्रामा सेंटर के गेट के समीप धरना दिया। धरना प्रदर्शन को समर्थन देने आए भाजपा जिलाध्यक्ष सीताराम यादव ने अपने संबोधन में कहा कि डॉक्टर अपनी मनमर्जी पर आमदा है। पार्षद पर झुठा प्रकारण कराया गया है उस विषय पर मुख्यमंत्री से बात की जाएगी। डॉक्टरों के खिलाफ पार्षदों के द्वारा दिए जा रहे धरने को समर्थन देने आए भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा, सांंसद प्रतिनिधि सुशील ताम्रकार, युवा मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष प्रिंस राठौर, समाजसेवी राजकुमार जायसवाल, भाजपा नेता ओमप्रकाश मालवीय, बोहरा समाज से हुसैन जेकी अली ने संबोधित किया।

धरना स्थल पर जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम राजकुमार खत्री पहुंचे, भाजपा जिलाध्यक्ष सीताराम यादव के नेतृत्व में पार्षदों ने श्री खत्री से चर्चा करते हुए अपनी मांग रखी। सर्व प्रथम पार्षद आकाश रोहित पर दर्ज किया गया झूठा प्रकारण तत्काल समाप्त किया जाए। दोषी डॉक्टर और नर्स पर सख्त कार्रवाई की जाए। डॉक्टरों के द्वारा घर पर चलाई जा रहीं दुकाने बंद की जाए। ईलाज कराने आने वाले गरीब आमजन से डॉक्टर नर्स और स्टाप के द्वारा सद व्यवहार किया जाए। अस्पताल प्रबंधन के द्वारा झूठे मुकदमा दर्ज नही किए जाए। प्रकरण की पहले जांच कराए जाए इस बाद कार्रवाई की जाए। श्री खत्री ने सभी मांगे मानने का आश्वासन दिया। जिस के बाद पार्षद धरना समाप्त किया गया। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद सीहेार के समस्त पार्षद गण मौजूद रहे एवं धरना में अपना योगदान देने आए सभी जनप्रतिनिधियों का पार्षदों ने आभार व्यक्त किया।

apteka mujchine for man ukonkemerovo woditely driver.

error: Content is protected !!