Headlines
scroll

    Please Contact Us To Join GNA News Agency, For : Reporter, State head, Bureau chef.Toll Free:18004192745,+91 7575000130/+91 2656590130

Home / National / कानपूर में जहरीली शराब पिने पर 4 लोगो की मोत प्रशासन कड़ी कारवाई के मुड में

कानपूर में जहरीली शराब पिने पर 4 लोगो की मोत प्रशासन कड़ी कारवाई के मुड में

NEWS BY GNA
कानपुर: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से लोगों को जान गंवाई पड़ी हैं। ताजा मामला कानपुर देहात के रूरा के मढौली गांव का है। यहां जहरीली शराब पीने से 4 की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी ने कल एक ही देसी शराब ठेके से शराब खरीदी थी। इससे एक दिन पहले ही कानपुर के सचेंडी में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत हुई थी। ये शराब भी एक देसी ठेके से खरीदी गई थी।
घटना सचेंडी में हेतपुर गांव की है. जहां कुछ लोगों को शराब पीते ही उल्टियां होने लगीं. हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अभी तक 4 लोगों के मरने की खबर सामने आई है। जब कि 3 लोगों की हालत अस्पताल में नाजुक बताई जा रही है। हेतपुर गांव के 15 लोगों पर जहरीली शराब का बुरा असर हुआ है।
बिक्री वाले देशी शराब ठेका का ताला तोड़कर शराब का नमूना लिया और संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। अफसरों ने एहतियातन उन्नाव से आने वाली सप्लाई पर भी रोक लगाते हुए आसपास के ठेकों से सैंपल लेकर उन्हें सील करा दिया। आबकारी इंस्पेक्टर मनीष कुमार को निलंबित कर दिया गया। हालांकि प्रशासन ने शराब से चार लोगों की मौत की बात कही है।
सचेंडी के सुरार, दूल, हेतपुर व आसपास गांवों के लोगों ने शुक्रवार दोपहर दूल गांव स्थित सरकारी ठेके से शराब खरीद कर पी। पीने के कुछ घंटे बाद ही उनकी तबीयत बिगडऩे लगी। रात भर उल्टी, उलझन और आंखों से कम दिखाई देने से परेशान लोगों को परिवारीजन ने आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार को इलाज के दौरान रिटायर्ड दारोगा जगजीवन लाल (61), राजेंद्र तोमर (45), उमेश यादव (32), रचनेश शुक्ल (45) और रामजीवन कोरी उर्फ उमेश (55) ने दम तोड़ दिया।

apteka mujchine for man ukonkemerovo woditely driver.

error: Content is protected !!