Headlines
scroll

    Please Contact Us To Join GNA News Agency, For : Reporter, State head, Bureau chef.Toll Free:18004192745,+91 7575000130/+91 2656590130

Home / National / उत्तर प्रदेश CM सचिवालय भगवे रंग में बदला

उत्तर प्रदेश CM सचिवालय भगवे रंग में बदला

BY:GNA,Uttarpradesh
रिपोर्ट:विकाश त्रिवेदी
लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भगवा प्रेम फिर सामने आया है. भगवा रंग के सोफों, चादरों और तौलियों के बाद अब मुख्यमंत्री सचिवालय को भगवा रंग से पेंट किया जा रहा है. शास्त्री भवन के रंग-रोगन का काम शुरू हो चुका है. यहीं से राज्य के सभी महत्वपूर्ण विभागों के सचिव, मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री अपना कामकाज संभालते हैं.
शास्त्री भवन के बाहरी दीवारों पर भगवा रंग से पुताई की जा रही है. छत और अंदर के कमरों में भी कुछ ऐसा ही आलम है. सीएम इस भवन में पांचवीं मंजिल पर बैठते हैं. उनके कार्यालय में कुर्सी पर भगवा रंग का तौलिया लगाया गया है. सोफा भी केसरिया जैसा ही है. भवन के पहले तल पर मुख्य सचिव बैठते हैं.
UP Madrasas to teach NCERT books | योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब मदरसों में NCERT की किताबों से होगी पढ़ाई
UP Madrasas to teach NCERT books | योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब मदरसों में NCERT की किताबों से होगी पढ़ाई
Read more
ऐसा बताया जा रहा है कि सचिवालय प्रशासन और राज्य संपत्ति विभाग ने शास्त्री भवन की रंगाई-पुताई कराने का फैसला किया है. प्रशासन ने कलर कॉम्बिनेशन सीएम और मुख्य सचिव को बताया था. दोनों को यह बहुत पसंद आया. बता दें कि 23 अगस्त 1979 को लाल बहादुर शास्त्री भवन का उद्घाटन राज्य के भूतपूर्व मुख्यमंत्री बाबू बनारसी दास ने किया था. बरसों से रंगाई-पुताई नहीं हुई है, इसीलिए यह बदलाव किया जा रहा है.
इसी साल सितम्बर के महीने में योगी सरकार ने सड़कों पर भगवा रंग की बसें उतारी थी. इन बसों को दीनदयाल उपाध्याय का नाम दिया गया था. राज्य परिवहन निगम ने इन बसों को उन ग्रामीण क्षेत्रों के लिए उतारा था जहां अच्छी परिवहन सेवा नहीं है.

apteka mujchine for man ukonkemerovo woditely driver.

error: Content is protected !!