Headlines
scroll

    Please Contact Us To Join GNA News Agency, For : Reporter, State head, Bureau chef.Toll Free:18004192745,+91 7575000130/+91 2656590130

Home / State / Rajasthan / वसुंधरा के बेटे की कंपनी में मोदी ने लगाया ‘काला’ पैसा ललित मोदी की पत्नी हैं वसुंधरा की करीबी!

वसुंधरा के बेटे की कंपनी में मोदी ने लगाया ‘काला’ पैसा ललित मोदी की पत्नी हैं वसुंधरा की करीबी!

ऐसा ही एक और मामला तब का है जब ललित मोदी की पत्नी की सर्जरी लिस्बन अस्पताल में हुई थी। इस सर्जरी के करीब दो महीने बाद राजस्थान सरकार ने लिस्बन अस्पताल के साथ एमओयू साइन किया था।

इस बारे में पता चला है कि ललित मोदी की पत्नी मीनल के एक अज्ञात अस्पताल चंपालीमाउड सेंटर में इलाज के 2 महीने बाद राजस्थान सरकार ने 2 अक्टूबर, 2014 में जयपुर में राज्य के-कला कैंसर संस्थान स्थापित करने के लिए एक निजी पुर्तगाली, जैव चिकित्सा अनुसंधान संगठन के साथ समझौता किया।

हालांकि इस मामले के सामने आने के बाद राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र सिंह ने बताया कि राज्य सरकार को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हमें पता नहीं था कि ललित मोदी की पत्नी की इलाज उसी पुर्तगाली अस्पताल में किया गया जिसके साथ राजस्छान सरकार ने समझौता किया है।

रिपोर्ट:राजस्थान स्टेट ब्यूरो :आशीष गोयल

One comment

  1. I just want to tell you that I am just beginner to blogging and absolutely loved your web-site. Likely I’m planning to bookmark your blog . You surely have wonderful articles. Thank you for revealing your website page.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

apteka mujchine for man ukonkemerovo woditely driver.

error: Content is protected !!